gyaniansinfo@gmail.com
Follow on

UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?

UC News Se Online Paise Kaise Kamaye -GyaniansHello Gyanians, जब भी हम कहीं ये लिखा देखते है की “Online Paise Kaise Kamaye?”  हमारी आँखों में चमक बढ़ जाती है लेकिन फिर भी अब ज्यादातर लोग ऐसी post को नही पढ़ते क्योंकि उन्हें लगता है की ये fake post होगी. इसलिए यहाँ मैं आपको पहले ही clear कर दूँ की ये कोई fake post नही है ये और इसलिए आपको ये जरुरु जानना चाइये की UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?

पैसा Online या Offline कैसे भी भी कमाना बहुत ज्यादा कठिन काम नही होता है आपको बस सही direction में मेहनत और investment करनी होती है. मेहनत करने के लिए बहुत लोग तैयार होते है लेकिन investment हर कोई नही करना चाहता या वो कर नही सकता है, तो अगर आप भी बिना किसी investment के और सिर्फ थोड़ी से मेहनत से Online पैसा कमाना चाहते हो तो UC News आपके लिए एक बहुत अच्छा और बेहतरीन platform है.

Online Paisa कमाने के जितने भी तरीके अभी तक आपने अभी देखे होंगे उन सब में बहुत ज्यादा मेहनत और समय लगता है. मैं ये नही कहता की UC News से बहुत आसानी से आप लाखोँ रुपए कमा लोगे लेकिन मैं ये guarantee के साथ कह सकता हूँ की जितनी मेहनत आपको online पैसा कमाने के लिए दुसरे platform पर करनी पडती है उसका अगर आप सिर्फ 10% भी UC News पर कर लेंगे तो अच्छा खाशा पैसा कमा सकते है.

 

UC News Kya Hai Aur UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?

जैसा की आप जानते ही और अपने आसपास देख रहें ही की अब सभी कुछ Digital हो गया है दुनिया की लगभग सभी services आपको अब Internet के जरिये digital form में मिल जाती है और आप भी Gyanians की UC News Se Online Paise Kaise Kamaye post को पढ़ रहें जिससे ये पता चाहता है की आप भी इस Digital दुनिया के Digital Person हो.

मैंने अभी आपको बताया की अब आपको हर तरह की services online मिल जाती है जिसमे news भी हैं, यानी अब आप अपनी पसंद की news कभी भी कहीं भी पढ़ सकते हो देख सकते हो. अब सभी news media companies like Zee News, Jagran, BBC इत्यादि सभी website और apps के जरिये अपनी news internet पर publish करते है.

UC News भी एक news publishing app है या आप कह सकते हो ऐसी बेहतरीन news platform है जिस पर दुनिया भर से हम और आप जैसे लोग news publish करते है, जिसके बदले UC News से हमे पैसा मिलता है. UC News China की बहुत प्रसिद्ध company Alibaba group की news apps है, जिसपर आप लगभग सभी cetegory like Bollywood, Technology, Sports इत्यादि की news Hindi और English में देख सकते हो.

 

 

UC News Se Online Paise Kaise Kamaye – Full Guide Hindi Me

UC News से online पैसा कमाने के लिए आपको सबसे पहले UC News के self-publishing program “We-Media” पर publisher बनने के लिए registration करना होगा. We-Media आपके publisher बनने के registration को minimum 2 दिन में approved कर देता है. उसके बाद आप We-Media dashboard में login करके अपने articles publish कर सकते हो.

 

 

पहले आपके articles को We-Media team की तरफ से verified किया जाएगा और अगर आपका articles उनकी सभी terms and conditions को follow करता है तो आपके articles को UC News app पर publish (within 24 hours) कर दिया जाएगा जहाँ पर आपके articles को UC News App के लाखोँ readers पढ़ सकते हैं.

अब अगर आप ये सोच रहें हो की UC News पर आपके articles publish करने के बदले में UC News आपको पैसा क्यों देगा तो इसका सीधा और simple जबाब है “Advertisements”, यानी UC News आपके articles के साथ कुछ ads भी अपने readers को दिखता है जिसके बदले वो ads companies UC News को पैसा देती है और UC News आपको.

 

Ad Monetization: UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?

UC News से पैसा कमाने के लिए आपको अपने We-Media dashboard में ad monetization को enable करना होता है. UC News पर Monetization enable करने के कुछ conditions है जैसे की आपके UC News publisher account approval को 7 दिन हो चुके हो और आपके published किये किसी भी articles पर कम से कम 2000 views हो.

Monetization enable होते ही आपके सभी published articles के साथ ads show होने लगेंगे और आपकी earning भी start हो जायेगी. आपकी जो भी earning होगी उसे weekly आपके We-Media account पुरानी earning के साथ जोड़ कर दिखाया जाता है, लेकिन आपकी सभी income (earning) तभी आपके bank account में आएगी जब आपके We-Media account में कम से कम 50$ हो जायेंगे.

My UC News Earning

आप अपनी UC News से सभी income को हर महीने की 26-28 तारीख के बीच में withdrawal कर सकते हैं और आपके withdrawal करने के 10-15 दिन में आपकी income आपके bank account में आ जाती हैं जिसका notifications आपके अपने We-Media dashboard में और आपके email पर भेज दिया जाता है.

 

UC News Benefits: UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?

  • UC news के author description में आप अपने blog का URL भी लिख सकते है जिससे आपके blog का free में advertisement हो जाता है और आपके blog पर traffic आने लगता है.
  • UC news पर articles लिखने के लिए आपको किसी भी तरह की SEO की जरुरत नही पडती है और ना ही traffic लाने की चिंता क्योंकि ये दोनों काम UC news अपने आप करता है.
  • UC news की articles को google crawled नही किया जाता है इसलिए आप अपने blog posts को भी UC news पर बिना किसी डर के share कर सकते हो.

 

Pro Tips: अब आप अच्छे से समझ गये होंगे की UC News Se Online Paise Kaise Kamaye, लेकिन UC news पर सबसे ज्यादा problem आती है articles (post) approval कराने में. इसलिए जब भी कोई articles लिखे तो वो एक news की तरह होना चाइये और unique. इसके अलावा कुछ और tips and tricks है जिनके जरिये आप अपनी सभी posts (news) को UC news में approve करा सकते हो जो मैं अपनी आने बाली post में आपके साथ share करूँगा.

 

 

Hello Gyanians, आशा करता हूँ की आपको ये “ UC News Se Online Paise Kaise Kamaye? ” post पसंद आई होगी. अगर आपको इस post से related कोई सवाल या सुझाव है तो नीचे comment करें और इस post को अपने दोस्तों के साथ जरुर share करें.

gyanians_author

About the Author

Hello gyanians, मेरा नाम Neeraj Parmar (Neel) है और में India की Taj City (Agra) में रहता हूँ. मैंने computer science से engineering की है. By Profession मैं computer science teacher और web developer हूँ और इसके साथ-साथ ही मैं part time blogging भी करता हूँ.

Read More >>

3 Comments

3 responses to “UC News Se Online Paise Kaise Kamaye?”

  1. Mithun says:

    Wah har ek blogger ke liye ek naya race paisa kamane ke liye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Get In Touch
gyaniansinfo@gmail.com
Copyright 2017 By Gyanians (All Right Reserved) | Design & Developed By WebAtoZ.in