OneCode क्या है – OneCode से पैसे कैसे कमाए | OneCode App Download

OneCode Kya Hai और OneCode Se Paise Kaise Kamaye | OneCode App Download 

आज हम जानेंगे की OneCode Kya Hai और OneCode Se Paise Kaise Kamaye | OneCode App Download इस App को इस्तेमाल करने के फायदे क्या हैं, इस App के बारे में पूरी जानकारी.

इस Article के जरिए हम आप तक ज्यादा से ज्यादा सही एवं सच्ची इनफार्मेशन पहुँचाना चाहते हैं तथा App के बारे में कौन सा App हमारे लिए सही है कौन सा नही.

OneCode Kya Hai

OneCode App एक तरह का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है इसका इस्तेमाल करके हम घर बैठे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से सामान बेचकर पैसे कमा सकते हैं.

यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल कर हम बिना किसी इन्वेस्टमेंट के बस ऑनलाइन ट्रेनिंग लेकर काम करना शुरू कर सकते हैं एवं जितनी ज्यादा मेहनत से हम काम करते हैं हम अपने ज्यादा पैसा कहां पर कमा सकते हैं.

इस एप्लीकेशन में आप घर बैठे Work from Home Mode में काम कर सकते हैं. आपको यहां पर दुनियाभर के फेमस ब्रांड्स के साथ जुड़कर काम करने का मौका मिलता है.

इस प्लेटफार्म पर कई सारे फेमस ब्रांड जैसे कि: Kreditbee, up Stox, Paytm, Hdfc Bank, Au 0101 Bank, Kotak Bank, Angel Broking इत्यादि जैसे बड़ी बेहतरीन कंपनियों के साथ काम करने का मौका मिलता है.

इस एप्लीकेशन को खासतौर से Covid Pandemic के वक्त बनाया गया था, जब कई सारे लोगों ने उनके जॉब घर बैठे छोड़ दिए थे एवं उन्हें कोई भी कार्य नहीं समझ आ रहा था कि वह घर बैठे कैसे पैसे कमा सकते हैं.

OneCode App Kaise Download Kare

आप OneCode App को यहाँ निचे दिए हुए Button पे Click कर के भी Download कर सकते है.

या ये स्टेप्स Follow कर के भी OneCode App डाउनलोड कर सकते है.

  • पहले अपने फ़ोन में Play Store App खोलें.
  • फिर टॉप पे सर्च बार में क्लिक करें और टाइप करें One Code.
  • ये सर्च करते ही आपके फ़ोन में चेंज केस OneCode: Online Earning App टॉप सर्च में आने लगेगा.
  • Install बटन पे Click करते ही आपका डाउनलोड स्टार्ट हो जायेगा और कुछ ही देर में OneCode App ऑटोमेटिकली Install भी हो जायगा.

OneCode App Kaise Use Kare

OneCode App का इस्तेमाल करना बहुत आसान है. आप OneCode App को आपके Smartphone में तभी इस्तेमाल कर पाएंगे जब आपके Smart फ़ोन का Android Version 5.0 उससे ऊपर का होगा.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए आपकी उम्र 18 साल के ऊपर का होना चाहिए साथ ही आपके पास एक बैंक अकाउंट एवं पैन कार्ड होना जरूरी है. आपको यह एप्लीकेशन आपके स्मार्टफोन में चलाने के लिए इंटरनेट सुविधा अनावश्यक के साथ ही आपके पास एक Active मोबाइल नंबर एवं G- Mail Id होना अनिवार्य है.

इस एप्लीकेशन को ओपन करते ही आपको यहां पर आप की लोकल भाषा चुनने को कहा जाता है इसके बाद एक शॉर्ट डिस्क्रिप्शन देखने को मिलेगा इसके बाद आपको यहां पर अपना मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी वेरिफिकेशन कराना होता है.

ओटीपी वेरीफिकेशन होते ही आप इस ऐप में रजिस्टर हो जाते हैं इसके बाद आपको आपका नाम, ईमेल आईडी, Date of Birth, जेंडर, आपके पैन कार्ड डिटेल्स, आपका बैंक अकाउंट जिसमें आप सैलरी लेना चाहते हैं की जानकारी डालनी होगी.

उसके बाद यह एप्लीकेशन ओपन हो जाता है और आपको यहां का होम इंटरफेस देखने को मिल जाता है.

OneCode Se Paise Kaise Kamaye

इस एप्लीकेशन में ढेरों सेक्शन उपलब्ध हैं.

  • Home
  • Categories
  • Add
  • Training
  • My Leads
  • Profile

Home: यहां पर आपको, आपके द्वारा कितने रुपए कमाए गए हैं उसकी जानकारी देखने को मिल जाती है. इसके साथ आपके यहां भी अभी देखने हो जाता है आपको कितने ऑफर लेटर अब तक मिल चुके हैं एवं कौन-कौन से जगह कि आपकी आईडी कार्ड बनी हुई है.

आप यहां पर इस एप्लीकेशन में आपका कंपलीट केवाईसी करवाकर ज्यादा से ज्यादा जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं एवं आपके रेफरल पर आपको और भी ज्यादा परसेंटेज का इंटरेस्ट देखने को मिल जाता है.

आप यहां पर और भी नए कस्टमर को जोड़ सकते हैं साथ ही पुराने कस्टमर को मैनेज एवं उनके द्वारा कमाए गए पैसों की जानकारी देख सकते हैं.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके रोजमर्रा के डेली रिचार्ज एवं बिल पेमेंट भी कर सकते हैं अगर आप कहीं से लोन लेना चाहते हैं खुद के लिए या फिर म्यूचुअल फंड में निवेश करना चाहते हैं तो आप अभी इस एप्लीकेशन बड़ी आसानी से कर सकते हैं.

Categories: इस सेक्शन में इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध आपको ढेरों कैटेगरी देखने को मिल जाती है जिसका इस्तेमाल कर आप ज्यादा पैसे बचा सकते हैं एवं अगर आप घर से दूर रहता है तो आपको पैसे की कभी कोई दिक्कत नहीं है आएगी.

इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर आप: Recharge and Bill Payments, Digital Gold/ Silver, Loans, Credit/ Pay Later/ Emi, Gold Loan Card, Demat Account, Bank Accounts, Insurance, Payment Gateway, Investment, Cryptocurrency and Fastag जैसी कंपनियों का हिस्सा बन कर आपका कमीशन कमा सकते हैं.

Add: इस सेक्शन में हम और भी कस्टमर जोड़ सकते हैं एवं उनसे अपना कमीशन कमा सकते हैं. वह कस्टमर जितना ज्यादा इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं हमें उनसे उतना ही ज्यादा कमीशन देखने को मिल जाता है.

Training: इस सेक्शन में आपको इस प्लेटफार्म की मदद से Online ट्रेनिंग भी दी जाती है अथवा आपको यहाँ का एग्जाम भी पास करना होता है. इसके बाद ही आप Final Job पा सकते हैं. यह ट्रेनिंग बिलकुल Free रहती है.

आपको बता दें की अगर आप कहीं भी Job लेने जा रहे हैं और वहां पे आपसे पैसे मंगे जा रहे किसी भी तरह का सिक्यूरिटी या Caution Fee के रूप में तो सचेत रहे ऐसी कोई भी कंपनी आपको कभी Job नही देती वह आपसे पैसे सिर्फ लुट कर भाग जाती है.

My Leads: इस सेक्शन में आप आपके रेफेरल को समभाल सकते हैं साथ ही उन्हें मनगा कर सकते हैं. इस सेक्शन में आपको विस्तार में बताया जा ता है आपकेद्वारा जितने भी जॉब्स पर Apply किया गया है उनमें से कितनो से आपका Application रिजेक्ट कर दिया गया इत्यादि.

Profile: आप यहाँ पर आपका Profile मैनेज कर सकते हैं. यहाँ से आप आपका रेफेरल Code बड़ी आसानी से आपके दोस्तों को किसी भी प्लेटफार्म पर भेज सकते हैं.

आपको अगर इस Application को लेकर किसी भी तरह की कोई समस्या होती है तो आप इस App के Customer केयर अधिकारी से बात कर सकते हैं एवं किसी भी तरह की अन बन पर कंप्लेंट Raise कर सकते हैं.

आप यहाँ से आपके द्वारा कमाए हुए पैसे आपके Paytm वॉलेट या किसी भी बैंक अकाउंट में Directly ले सकते हैं. आप यहाँ पर इस App का भाषा बदल सकते है एवं यहाँ से Log out भी कर सकते हैं.

OneCode App – FAQs

OneCode App Kya Hai

OneCode App एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल कर हम घर बैठे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से Selling एवं Marketing कर के पैसे कमा सकते हैं.

आशा करते हैं आपको हमारी पोस्ट OneCode Kya Hai और OneCode Se Paise Kaise Kamaye | OneCode App Download, पसंद आई होगी.

अगर इसके बाद भी आपको कोई सुझाव या समस्या है तो आप निचे दिए Comment बॉक्स का पूरा लुफ्त उठा हमसे सवाल पूछ सकते हैं.

Questions & Answer:
Yoti App Kya Hai और Yoti App Kaise Use Kare

Yoti App क्या है – Yoti App कैसे Use करे | Yoti App Download

Apps
current year wordpress shortcode - wordpress tutorial in hindi

Current Year WordPress Shortcode कैसे बनाये – WordPress Tutorial in Hindi

WordPress
Rooter App Kya Hai और Rooter App Kaise Chalaye

Rooter App क्या है – Rooter App कैसे चलाए | Rooter App Download

Apps
Author :
सु-सुवागातम Gyanians इस वेबसाइट का मकसद है लोगो को हिंदी भाषा में ज्ञान प्रदान करना उनके द्वारा पूछे गए प्रिश्नों के उत्तर देना और यह कार्य करने के लिए हम तात्पर्य है. आप Gyanians को लोगों के साथ शेयर करके हमारी सहायता कर सकते है .
Questions Answered: (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.