WhatsApp Hack करने वाला Apps, 4+ वाट्सऐप हैक करने का तरीका

| | 11 Minutes Read

क्या आप भी किसी का Whatsapp Hack करने से जुड़ी जानकारी ढूंड रहे हैं? अगर हाँ, तो आप सही जगह हैं. आज हम आपको इस Article की मदद से बताएँगे की Whatsapp Hack करने वाला Apps की पूरी जानकारी.

Internet पर ऐसे बहुत सारे Tools आपको देखने को मिल जाएंगे जो Hacking के Process को आसान बना देते हैं. ऐसे ही एक App के बारे में हमने अपने Article में विस्तार में बताया है, जिसकी मदद से आप किसी का भी WhatsApp Account Hack कर सकते हैं.

तो चलिए शुरू करते हैं Article WhatsApp Hack Karne Ka Tarika और WhatsApp Hack Karne Wala Apps के बारे में पढ़ने से……

WhatsApp Hack Karne Ka Tarika

आज के समय में Internet पर ऐसे कई सारे Apps उपलब्ध हैं, जिनकी मदद से आप किसी का भी Whatsapp Hack कर सकते हैं. हमने यहाँ कुछ ख़ास ऐसे रोमांचक तरीकों के बारे में बताया है जिसे जानकार आप आसानी से किसी का भी Whatsapp इस्तेमाल कर सकते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं:

1.WhatScan App Se Hack Kare
2.WhatsApp Web Se Hack Kare
3.OTP Verification Se Hack Kare
4.Spying Apps Se Hack Kare
1. WhatScan App Se Hack Kare

यह एक ऐसा 3rd Party Application है, जिसकी मदद से आप आपके Smartphone से किसी का भी Whatsapp Access कर सकते हैं. इस App को आप Google Playstore से Download कर सकते हैं.

Whatscan App का इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले Victim के Phone में Whatsapp Open करना होता है. इसके बाद Top Right में उपलब्ध 3 Dot Menu >> Linked Devices >> Scan QR.

WhatScan Se WhatsApp Hack Kaise Karte Hai

अब अपने फ़ोन में Whatscan App को Open करें और यहाँ उपलब्ध QR Code को Scan कराएँ. इसके बाद Victim का Whatsapp आपके Phone में Login हो जाता है. अब आप यहाँ से Victim का Whatsapp पूरी तरह से इस्तेमाल करे सकते हैं.

Note: आप किसी के Hacked Whatsapp से Message तब तक Send नहीं कर पाएंगे, जब तक वह व्यक्ति अपने Mobile का Data ON नही करता. इसके अलावा आप बाकी सभी तरह के काम (Chat Delete, Read, Delete For All Etc) कर सकते हैं.

App Name:GB Plus Version 2023
App Size:10 MB
Developer:Tekrunch
Release Date:18 Jan 2023
2. WhatsApp Web Se Hack Kare

यह Whatsapp द्वारा जारी की गई एक Official सुविधा है, जिसकी मदद से आप आपके PC/ Laptop इत्यादि में भी आसानी से Whatsapp का इस्तेमाल कर सकते हैं. आप यहाँ पर किसी के भी Whatsapp का Access प्राप्त कर सकते हैं.

इसके लिए आपको आपके Laptop/ PC में सबसे पहले कोई भी Browser Open करना होगा, इसके बाद यहाँ web.whatsapp.com लिख कर Enter Button पर Click करे. आप आपके सामने Web Whatsapp की Official Site Open हो जाती है. आपको यहाँ पर एक QR Code देखने को मिल जाता है.

आप इस QR Code को किसी के भी Whatsapp से Scan करा कर उसका Access प्राप्त कर सकते हैं.

App Name:Whats Web
App Size:15 MB
Developer:ITamazons
Release Date:30-Nov-2016
3. OTP Verification Se Hack Kare

अगर आप किसी के Locked Phone से उसका Whatsapp Access करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले Victim का Number पता होना अनिवार्य है. इसके बाद आप आपके Whatsapp को Logout करके यहां Victim का Number डालना होता है.

इसके बाद आप Victim के Locked Phone से उसका OTP Message Read कर सकते हैं. इसके साथ ही इस OTP को आपके फ़ोन में Enter कर आप Victim का Whatsapp Access ले सकते हैं.

4. Spying Apps Se Hack Kare

Internet पर ऐसे कई सारे Apps हैं जिनका इस्तेमाल कर आप किसी के भी Smartphone का Full Access प्राप्तकर सकते हैं. इसके लिए आपको Victim के Phone में एक Backdoor APK File Install करनी होती है. इसके बाद, इस App को आपको Open कर आपको Victim के Phone के सभी Permission देने होता है.

जैसे ही आप सारे Permissions को Allow करते हैं ये Apps आपको Victim के फ़ोन के Live Updates देना शुरू कर देते हैं. इस तरह आप किसी के भी सभी Social Media App पर नज़र रख सकते हैं.

Dusre Ka Whatsapp Kaise Hack Kare

WhatsApp Hack करने के लिए Internet पर कई सारे Apps उपलब्ध हैं. जैसे की: WhatScan App, Web WhatsApp, Spy Mobile, Coco Spy, Eyezy, Spy Action, Spyic इत्यादि.

WhatScan App Use Kaise Karte Hai
App Name:Whats Web – Whatscan for Web
App Size:9 MB
Developer:360 Tool
Release Date:06-Sept-2022

आप इन Apps की मदद से आसानी से किसी के भी Whatsapp का Access प्राप्त कर सकते हैं.

Whatscan Se Kya Kar Sakte Hai

  • आपके किसी भी Messages (Chat) को Read, Forward, Delete कर सकता है.
  • आपके Whats App से आपके किसी भी Contact को कुछ भी Messages भेज सकता है.
  • आपकी Profile Picture और Status Change कर सकता है.
  • आपके Whatsapp पर मोजूद किसी भी Multimedia (Images, Videos, Audios) को Download कर सकता है.
  • आपके Mobile की Access करके कोई भी Images, Videos, Audios, Contacts और Documents किसी को भी Send कर सकता है.
Whatsapp Hack Kaise Hataye

इसके लिए आपको अपने Mobile के Right Top Corner में 3 Dots पर Tap करके Linked Devices पर Tap करना है. अगर आपको नीचें Image की तरह Currently Active Status नजर आ रहा है तो समझ जाएँ की आपका Whatsapp कोई और भी Use कर रहा है.

इसे हटाने के लिए आपको Logout पर Tap करना होता है. इसके बाद आपका Whatsapp पूरी तरह से सुरक्षित हो जाता है.

आशा करते हैं आपको WhatsApp Hack Karne Ka Tarika और WhatsApp Hack Karne Wala Apps Post पसंद आई होगी.

अगर आपको इस Post से Related कोई सवाल या सुझाव है तो नीचे Comment करें. अगर आपको यह Post पसंद आई तो अपने दोस्तों के साथ जरुर Share करें.

Author:

Hello!! दोस्तों मेरा नाम Saloni है. मैं gyanians.com की Writer हूँ. मुझे Softwares से जुड़ी हिंदी में लिखना पसंद है. मैं इन Blogs की मदद से आप तक सभी तरह के Softwares की जानकारी पहुंचाना चाहती हूँ. मेरी आपसे निवेदन है की आप इसी तरह मेरा सहयोग देते रहें और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों के साथ मेरे लिखे Content को शेयर करें. मैं आप सभी के लिए Latest जानकारियाँ उपलब्ध करवाती रहूँगी.

Questions Answered: (61)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *