Modi Ji से Contact कैसे करे – Mobile Number – WhatsApp Number

Modi Ji Se Contact Kaise Kare

आज कल सब लोग चाहते है की उनकी बात सीधे प्रधान मंत्री मोदी जी तक जाए, क्योंकि सभी की अपनी समस्या है, और वह इसका समाधान जल्दी से जल्दी पाना चाहते है. पर सबसे बड़ी बात आती है, की मोदी जी से कांटेक्ट कैसे करे.

क्या आप मोदी जी कांटेक्ट कर सकते है, क्या एसा सच में हो सकता है? अगर आप एसा कुछ जानना चाहते है तो इसका जवाब है हां, एसा हो सकता है, आप मोदी जी से कांटेक्ट कर सकते है, अब अब अगला सवाल की कैसे?

तो इसका जवाब आपको इस पोस्ट में मिलेगा, तो आज हम जानेंगे की आप Modi Ji Se Contact Kaise Kare, अगर आपको इसके बारे में सभी कुछ जानकारी चाहिए तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े, इसको पढने के बाद आपको अच्छे से जानकरी प्राप्त होगी की आप मोदी जी से कांटेक्ट कैसे करे.

Modi Ji Se Contact Kaise Kare

मोदी जी कांटेक्ट करने के बहुत सारे साधन है, आपको सबसे पहले हम उनकी लिस्ट बता दे की आप किन- किन साधन की मदद से मोदी जी से कांटेक्ट करे.

  • सोशल मीडिया के जरिये
  • मोबाइल ऐप के जरिये
  • Email के जरिये
  • कार्यालय में पत्र भेजकर
  • फैक्स(FAX) के जरिये
  • Official Website के जरिये

यही वो सभी तरीके थे जिनकी मदद से आप मोदी जी से कांटेक्ट करने वाले है, अभी आपने जन लिया की आप किन तरीके से उनसे कांटेक्ट करेंगे, अब हम जानेंगे की आप इनकी मदद से कैसे उन तक अपनी बात पहुचाये.

यह भी पढ़े: Paytm UPI ID क्या होती है – Bhim UPI Address कैसे बनाये – UPI कैसे Use करे

Modi Ji Se Sampark Kaise Kare Social Media Se

आपको तो पता ही होगा की मोदी जी हमेशा सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते है, तो अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है तो अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है तो आप मोदी जी से यहा पर कांटेक्ट कर सकते है.

मोदी जी आप सबसे आसानी से ट्विटर पर बात कर सकते है, क्योंकि वह इस पर सबसे ज्यादा एक्टिव है, इसके अलावा आप उनके इन्स्टाग्राम के अकाउंट को भी फॉलो करके उनसे बात कर सकते है.

आप मोदी जी को यहा पर नरेन्द्र मोदी जी सर्च करते है तो आपके सामने इनका ऑफिसियल अकाउंट आ जाता है, जहा से आप इनको फॉलो कर सकते है और इनसे बात कर सकते है.

Modi Ji Se Baat Karni Hai To Mobile App Se Bat Kare

अगर आप मोदी जी से बात करना चाहते है या उनसे कांटेक्ट करना चाहते है तो आप इनके ऑफिसियल एप्प से संपर्क कर सकते है.

मोदी जी को उनके Official Namo App से आप उनसे संपर्क कर सकते है. इसको आप अपने मोबाइल में बहुत ही आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. और इसमें आप उनको अपनी खुद की सलाह या अपनी शिकायत दर्ज कर सकते है, और इस आपकी शिकायत पर जल्द कार्यवाही होगी.

Narendra Modi Ji Ka Email ID Se Contact Kare

आप मोदी जी को उनकी ऑफिसियल ईमेल से भी शिकायत दर्ज कर सकते है, आप भी ईमेल चलते ही होंगे तो आप इनसे इसके जरिये संपर्क कर सकते है.

मोदी जी की ऑफिसियल ईमेल ID = narendramodi@gmail.com है. आप इस पर अपनी शिकायत भेज सकते है और भी बिना ज्यादा मेहनत किये.

यह भी पढ़े: O Level Result Kaise Dekhe – निएलिट ओ लेवल रिजल्ट कैसे चेक करें?

Modi Ji Ko Letter Kaise Likhe

आप मोदी जी से कांटेक्ट करने के लिए उनको पत्र भी लिख सकते है, पत्र लिखने के लिए आपको सबसे पहले उसमे अपना एक सब्जेक्ट बनाना है, जिसमे आप अपनी शिकायत को लिख सकते है.

इसके बाद आप इसमें अपनी शिकायत को इसके कार्यालय में भेज सकते है, इसके कार्यालय का एड्रेस = श्री अनुराग जैन, संयुक्त सचिव ,प्रधानमंत्री कार्यालय साऊथ ब्लॉक, नई दिल्ली-110011,  दूरभाषा संख्या:-011-230 14547, है.

आप इस पते पर अपनी शिकायत लिखा हुआ पत्र भेज सकते है, इसमें आपकी समस्या का हल जरुर होगा.

Modi Ji Se Fax Se Contact Kare

आप मोदी जी के पास अपनी शिकायत भेजने के लिए फैक्स का भी इस्तेमाल कर सकते है, इनका फेक्स हमेशा चालू रहता है, और आप इनको शिकायत भर्ज सकते है.

पर हो सकता है की आपके पास फेक्स ना हो तो आप अपने पास की डाक ऑफिस में जा सकते है वहा से आप मोदी जी को फेक्स भेज सकते है.

इनका फैक्स नंबर 0091-11-23019545 या 0091-11-23016857 है.

यह भी पढ़े: Instamojo Payment Gateway Account Kaise Banaye

Modi Ji Ki Website Se Contact Kaise Kare

आप मोदी जी से संपर्क करने के लिए उनकी वेबसाइट का भी इस्तेमाल कर सकते है, इसकी ऑफिसियल वेबसाइट = https://www.narendramodi.in/ है. यहा पर आप अपनी खुद की शिकायत दर्ज कर सकते है.

Modi Ji Ka Number Kya Hai

अगर आप मोदी जी के नंबर से उनको संपर्क करना चाहते है तो आप उनसे इस नंबर पर संपर्क कर सकते है = 9013151515. आप इनको इस नंबर पर व्हाट्सएप्प भी नमस्ते कर सकते है,

तो आप इन सभी तरीके की मदद से बहुत ही आसानी से मोदी जी से संपर्क कर सकते है, तो आज आपने जाना की आप Modi Ji Se Contact Kaise Kare, अगर आपको इस पोस्ट से जुड़े कुछ और प्रश्न पूछने है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है.

Questions & Answer:
Wordpress ki speed kaise badhaye - wordpress tutorial in hindi

Remove Query Strings – WordPress Website की Speed कैसे बढ़ाये

WordPress
Cricket Se Paise Kaise Kamaye

Cricket Se Paise Kaise Kamaye – क्रिकेट से पैसे कमाए आसानी से

Make Money
Code Snippets Kaise Add Kare - WordPress Tutorial in Hindi

Programming Code Snippets Add कैसे करे WordPress Tutorial in Hindi

WordPress
Author :
सु-सुवागातम Gyanians इस वेबसाइट का मकसद है लोगो को हिंदी भाषा में ज्ञान प्रदान करना उनके द्वारा पूछे गए प्रिश्नों के उत्तर देना और यह कार्य करने के लिए हम तात्पर्य है. आप Gyanians को लोगों के साथ शेयर करके हमारी सहायता कर सकते है .
Questions Answered: (1)
Vibhor Kumar says:

Shri pradhan mantri modi ji

Hemara yaha 4 din sa bijli

Nahi aa rahi ha address

Rahawati mawana MEERUT

Thanks for again

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *