Whatapp Hack करने वाला App – व्हाट्सऐप्प हैक कैसे करते है,पूरी जानकारी

Whatsapp Hack Karne Wala App - Whatsapp Hack Kaise Karte Hain

आज हम सीखेंगे की Whatsapp Hack Karne Wala App से Whatsapp Hack Kaise Karte Hain. आज कल जिसे देखो वो ये ही पूछता रहता है की कैसे किसी का Facebook या WhatsApp account hack करें और कुछ लोगो को ये तक नही पता होता की ऐसा करना बड़ा क़ानूनी जुर्म है. Hacking सीखना और करना कोई बच्चों का खेल नही होता है.

लेकिन Internet पर ऐसे बहुत सारे tools (apps) मिल जाते है जो hacking के process को आसान बना देते हैं या आप कह सकते हो की बच्चो का खेल बना देते हैं. ऐसी ही एक app है WhatScan जिसके जरिये कोई भी बहुत आसानी से कुछ ही seconds में किसी का भी WhatsApp account hack कर सकता है.

हमारे आस पास ही ऐसे बहुत से लोग होते है जो जरुरत से ज्यादा हमारी लाइफ में झाँकने (घुसने) की कोशिश करते है और ये कोई भी हो सकता है आपके friends और relatives भी. Internet की दुनिया में किसी की भी लाइफ झाँकने के लिए उसके WhatsApp में झांकना ही काफी है. इसलिए आपको हमेशा सर्तक रहना चाइये और अपने WhatsApp को secure रखना चाइये.

Whatsapp Web Kya Hai

व्हाट्सएप वेब क्या है

हमें उम्मीद है आप WhatsApp Web के बारे में जानते होंगे. WhatScan app भी WhatsApp web की तरह ही work करती है. जैसे आप WhatsApp Web पर मोजूद QR Code को scan करके अपने WhatsApp को अपने computer के browser पर चला सकते हो ठीख ऐसे ही WhatScan app काम करती है.

यानी WhatScan से आपका WhatsApp hack करने के लिए आपके friends या किसी भी person को सिर्फ कुछ seconds के लिए आपका mobile चाइये जोकि वो आपसे किसी भी बहाने से मांग सकता है और आपको पता भी नही चलेगा की आपका WhatsApp Hack हो गया है.

WhatScan Se Kya Kar Sakte Hai

WhatScan से क्या कर सकते हैं

  • आपके किसी भी messages (chat) को read, forward, delete कर सकता है.
  • आपके WhatsApp से आपके किसी भी contact को कुछ भी messages भेज सकता है.
  • आपकी Profile Picture और Status change कर सकता है.
  • आपके WhatsApp पर मोजूद किसी भी भी multimedia (images, videos, audios) को download कर सकता है.
  • आपके mobile की access करके कोई भी images, videos, audios, contacts और documents किसी को भी send कर सकता है.

ये सब सुनने में इतना डरावना नही लगता है लेकिन अगर किसी ने आपके account hack कर लिया तो उसके परिणाम बहुत भयंकर हो सकते है. आप WhatScan App से अपने WhatsApp को Hack होने से कैसे बचाएं ये जानने से पहले आपका ये जानना बहुत जरुरी है की WhatScan से कोई आपके account का कैसे hack कर सकता है.

Whatsapp Hack Karne Wala App

व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप

मान कर चलते है की आप किसी और का WhatsApp hack करना चाहते है तो उसके लिए आपको सबसे पहले आपको PlayStore पर  जाकर अपने mobile में WhatScan App को install करना है. जब आप इसे install करने के बाद आप इसे first time open करेंगे तो आपको ये language select करने के लिए बोलेगा जिसमे आप English select कर दीजियेगा.

WhatScan App Use Kaise Karte Hai

Whatsapp Hack Kaise Karte Hain

व्हाट्सएप हैक कैसे करते हैं

अब जब आप इसे open करेंगे तो आपको एक QR code नजर आएगा, जिसे आपको उस mobile से scan करना है जिसका आप WhatsApp अपने mobile में चलाना चाहते हो. जैसा की मैं आपको पहले बता चूका हूँ की WhatScan से hack करने के लिए आपको उस person का mobile किसी भी बहाने से कुछ seconds के लिए लेना होगा.

WhatScan Se WhatsApp Hack Kaise Karte Hai

अब आपको सिर्फ इतना करना है की उसके mobile में WhatsApp open करके right top corner में मोजूद 3 dots पर tap करके WhatsApp Web पर tap करना है जिसमे आपको QR code scan करने का process दिखेगा. अब आपको अपने mobile में WhatScan app के QR code को scan करना है जोकि कुछ ही seconds में scan हो जायेगा और उसका WhatsApp आपके WhatScan app में open हो जायेगा जिसे आप full control के साथ use कर सकते हो.

WhatsApp Hacking Se Kaise Bachey in Hindi
Whatsapp Scan Kaise Karen
WhatsApp Web QR Code

Note: आप किसी के hacked किये WhatsApp से message तब तक send नही कर पाएंगे जब तक वो WhatsApp user अपने mobile में Data on नही कर लेता लेकिन इसके आप वाकी सभी काम (chat delete, read etc) कर सकते है.

Whatsapp Hack Kaise Hataye

Whatsapp हैक कैसे हटाये

जैसा की मैंने आपको शुरू में ही बताया की Hacking सीखना और करना इतना आसान नही होता है लेकिन आप कुछ apps के जरिये ये काम कर सकते हो, यानी कोई और व्यक्ति आपके mobile को सिर्फ कुछ seconds के लिए लेकर आपके WhatsApp को अपने mobile में full control के साथ use कर सकता है.

ऐसा भी हो सकता है की कोई कर भी रहा है हो इसलिए ये check करने के लिए की किसी ने WhatScan app से आपका WhatsApp hack तो नही कर लिया इसके लिए सिर्फ आपको ये करना है की आपको अपने mobile के right top corner में 3 dots पर tap करके WhatsApp Web पर tap करना है.

अगर आपको नीचें image की तरह Currently Active status नजर आ रहा है तो समझ जाइये की आपके WhatsApp को कोई और भी use कर रहा है.

WhatsApp Web Kya Hai

Log out पर tap करके तुरंत अपना WhatsApp hack करने बाले के mobile में बंद कर दें. अगर WhatsApp Web पर tap करने पर QR Code Scan करने का option आ रहा है तो मतलब आपका WhatsApp hacked नही हुआ है. मेरा आपको suggestions है की आप  समय-समय पर ऐसे ही check करते रहें जिससे की आपको पता रहेगा की आपके WhatsApp को कोई और तो use नही कर रहा है.

Extra Gyan for Gyanians: हर चीज के दो पहलु होते है एक अच्छा और एक बुरा, ऐसे ही आप चाहो तो WhatScan app को अच्छे काम के लिए भी use कर सकते हो जैसे की अपने बच्चो (Children) की WhatsApp activity पर नजर रखने के लिए की कहीं वो WhatsApp का गलत use तो नही कर रहा.

इसके अलावा मुझे उम्मीद है की इस post के Gyan का use सिर्फ अपने safety के लिए करेंगे और इस WhatScan app का use किसी को नुकसान पहुचाने के लिए नही करेंगे. अगर आप इस app का गलत उपयोग (against the law) करते हो तो app developer और gyanians author उसका जिम्मेदार नही होगा.

आशा करते है की आपको ये Whatsapp Hack Karne Wala App से Whatsapp Hack Kaise Karte Hain post पसंद आई होगी.

अगर आपको इस Post से Related कोई सवाल या सुझाव है तो नीचे Comment करें और इस Post को अपने दोस्तों के साथ जरुर Share करें.

Questions & Answer:
blog aur website me antar

Blog और Website में अंतर क्या होता है विस्तार में जानकारी

Blogging
OctaFX Trading Kya Hai और OctaFX Par Trading Kaise Kare

OctaFX Trading क्या है – OctaFX पर Trading कैसे करे | OctaFX App Download

Apps
Live Site Ko Localhost Par Use Kaise Kare - WordPress Tutorial in Hindi

Live WordPress Site को Localhost पर Copy कसी करे Tutorial in Hindi

WordPress
Author :
सु-सुवागातम Gyanians इस वेबसाइट का मकसद है लोगो को हिंदी भाषा में ज्ञान प्रदान करना उनके द्वारा पूछे गए प्रिश्नों के उत्तर देना और यह कार्य करने के लिए हम तात्पर्य है. आप Gyanians को लोगों के साथ शेयर करके हमारी सहायता कर सकते है .
Questions Answered: (61)
Sakshi shrivastava says:

Agar whatsapp account delete kiye bina whatsapp uninstall kar diye to wapas install karne par whatsaap hack to nhi rahega…

Jitna app ney batya sir vo sab sahi par kaisey bacchey. apney wtsapp ko hack honey sey aur agr hck huaa hai too ky koi uska tood nahi jissey hum khud apney wtsapp ko sahi karley

    Agar is method se hack hua to iska simple solution hai apne whatsapp app me whatsapp web ko logout kar dijiye …

Sir mera wtsapp hack ho Gaya hai aur mery kuch dacumet us hacker k pass hai es paristhi mey Mai ky karu ye sab whatscan k dwara huaa hai

    Aapko turant apne whatsapp ME wHATSAPP WEB feature me jankar logout karna chaiye …

sejal says:

kya asa ho skta h ki bina kisi k phn ko hath lgay uska wtsapp hack kiya ja skta ho? agar asa hota h to kese pta kr skte ki watsapp hack huaa h ya nh nd isse kese bch skte h

    Everything is possible in computer field … aur isse bachne ke liye sbse pehla apna phone kisi ko bhi na den aur second koi bhi playstore ke alawa kahin aur se download na kare…

Tanvi says:

Kya jab koi Hume whatsapp msg krta h to,, jisne hack kiya h humara WhatsApp uss ke paas bhi same time pe msg aate honge

Jyoti kumari says:

Agar kisi k pas computer nhi hai to kaise log out karenge whatsaap

Dheerendra says:

this is a very very use full information thanks for sharing

Samriti says:

Sir aap j btayo k ager maene apne phn mein kisi ki chat ko lock krk safe rakha tha jb meri watsapp hack thi to kya hack krne vaale ne vo chat v read kr li hogi?

    Admin says:

    अगर अपने वो chat whatsapp के अन्दर रखी थी तो उसने देख ली होगी अगर वो whatsapp के बहार होंगी तो नहीं .

Sandeep Kaushik says:

Yh kitni dur tak connect rh skta h

    Admin says:

    Jitni Door aap Jaye Bus Internet On Rehna chahiye.

Nandkishor says:

Sir kitnay time tak what aap chalu rahay ga whatscane k ander

    Admin says:

    जब तक कोई इसको remove नहीं करता .

Leave a Reply

Your email address will not be published.